Whatsapp के Notification Panel में देख पायेंगे वीडियो || Videos in Notification Panel of Whatsapp

Videos in Notification Panel of Whatsapp

Whatsapp ने अपने App में हाल ही में एक नये फीचर को इजाद किया है। पहले ये फीचर आईओएस प्लेटफॉर्म के लिए बीटा ऐप उपलब्ध कराया था। अब आईफोन यूज़र के लिए बीटा ऐप पर नए फीचर की टेस्टिंग की खबर आई। इस फीचर की मदद से iPhone यूज़र पुश नोटिफिकेशन पैनल में ही व्हाट्सऐप पर मिले वीडियो को देख पाएंगे। इसका मतलब यह है कि यदि आपको Whatsapp पर कोई वीडियो मिलता है तो उसे देखने के लिए निजी या ग्रुप चैट विंडो में जाने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। उसे Notification Panel से ही देखा जा सकेगा।
whatsapp,whatsapp tricks,whatsapp video,secret whatsapp features,whatsapp hidden features,hidden whatsapp features,whatsap,notification,whatsapp notification, Videos in notification panel of whatsapp, whatsapp new update,whatsapp new features,whatsapp new feature,whatsapp features new,whatsapp features,whatsapp hidden features,new features on whatsapp,new whatsapp feature,whatsapp new,whatsapp tips and tricks,new whatsapp features

WABetaInfo के अनुसार, WhatsApp ने आईओएस बीटा यूज़र के लिए पुश नोटिफिकेशन पैनल में ही सीधे वीडियो देखने की सुविधा दी है। ये फीचर अभी टेस्टीेंग स्टेज में है। अभी इसे इस्तेमाल करने के लिये कोई जानकारी नहीं दी गई है। WABetaInfo के द्वारा बताया गया है, कि इसे जल्द ही स्टेबल ऐप के लिए जारी किया जाएगा, परन्तु इसे अभी Android पर जारी करने के लिये कुछ नहीं बताया गया है। इससे पहले Whatsapp के द्वारा Sticker Feature लाया गया था। जिसका लोगों के द्वारा काफी अच्छा रिस्पोंस मिला।

अगर आप Whatsapp Sticker Feature को इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो अाप इस वेबसाईट के पुराने आर्टिकल Whatsapp Sticker को पढ सकते हैं।

तो दोस्तों आशा करता हूॅ, आपको ये जानकारी पसंद आई होगी। अगर आपको ये जानकारी पसंद आई हो तो अपने दोस्तों/ रिश्तेदाराें से Share कीजिये। और आपको इसके संबंध में और कुछ जानना है, तो आप मुझे नीचे दिये गये Comment Box में लिखकर पूछ सकते हैं। और साईड में दिये गये बॉक्स में Email ID डालकर हमारी इस वेबसाईट को Subscribe करें और Bell Icon दबाकर इसी तरीके के नये जानकारी सबसे पहले प्राप्त करें। और साईड में दिये गये Follow Button को दबाकर हमें follow करें। दोस्तों अब Latest जानकारी अपने मोबाईल फोन में पढने के लिये अाप हमारी मोबाईल Apps का भी उपयोग कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments