Whatsapp stickers now available for Android and iOS users

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आपका अपनी इस वेबसाईट पर जिसका नाम है Goluwar, तो दोस्तों आज का ये आर्टिकल आपके लिये बहुत खास फीचर से भरा है। दोस्तों Whatsapp लगातार अपनी Application को Upgrade करता रहता है। Whatsapp कोई न कोई नया फीचर लाता रहता है। इसी क्रम में Whatsapp ने एक और नये फीचर को इस App में जोडा है। ये फीचर है Sticker

WhatsApp, WhatsApp stickers, how to use WhatsApp stickers, download WhatsApp stickers, whatsapp new feature,goluwar

दोस्तों Whatsapp ने अपनी इस एपलीकेशन में एक और नया Sticker feature जोडा है। इस फीचर की सहायता से हम अपने किसी भी Friend या Group में Stickers भेज सकते हैं। इस फीचर से पहले Whatsapp ने Emoji or GIF का फीचर दिया था। पर अब Whatsapp ने अपनी भावनाओं को Sticker की सहायता से व्यक्त करने के लिये ये फीचर इजाद किया है।
Whatsapp stickers को कैसे उपयोग करें:

दोस्तो इस फीचर का उपयोग करने के लिये आपको पहले अपने Whatsapp को Update करना होगा,  Whatsapp को अपडेट करने के लिये आपको अपने Mobile के Play Store App में जाना होगा और वहॉं Search Bar में Whatsapp टाईप करने पर आपके सामने लिस्ट में Whatsapp आ जायेगा, बस आपको Update बटन पर दबाकर उसको अपडेट करना है। जैसे ही आप Whatsapp को अपडेट कर लेंगे वैसे ही आपकी Whatsapp एप में Sticker को ऑपशन आ जायेगा।

Whatsapp में Stickers का ऑपशन कहॉं दिखेगा :

दोस्तों Whatsapp में Sticker का ऑपशन देखने के लिये आपको किसी दोस्त या ग्रुप Chat Box में Emoji पर जायेंगे, तो वहाँ आपको नीचे की तरफ Emoji और GIF के बगल से Sticker का ऑपशन नजर आ जायेगा, जहाँ से आप कोई भी Sticker चुनकर भेज सकते हैं। Whatsapp में आपको पहले से कुछ स्टीकर दिये हुये रहेंगे। अगर आप और Sticker को जोडना चाहते हैं तो Sticker में जाकर + बटन को दबाकर Play Store से और भी Sticker को डाउनलोड कर सकते हैं।



तो दोस्तों आशा करता हूॅ, आपको ये जानकारी पसंद आई होगी। अगर आपको ये जानकारी पसंद आई हो तो अपने दोस्तों/ रिश्तेदाराें से Share कीजिये। और आपको इसके संबंध में और कुछ जानना है, तो आप मुझे नीचे दिये गये Comment Box में लिखकर पूछ सकते हैं। और साईड में दिये गये बॉक्स में Email ID डालकर हमारी इस वेबसाईट को Subscribe करें और Bell Icon दबाकर इसी तरीके के नये जानकारी सबसे पहले प्राप्त करें। और साईड में दिये गये Follow Button को दबाकर हमें follow करें। दोस्तों अब Latest जानकारी अपने मोबाईल फोन में पढने के लिये अाप हमारी मोबाईल Apps का भी उपयोग कर सकते हैं।

Post a Comment

1 Comments